डीएसजीएमसी चुनाव 2021: मुंडका के सभी गुरुद्वारों में रोजगार उपलब्ध कराएंगे: अनूप सिंह

 

नई दिल्ली: दिल्ली सिख गुरद्वारा मैनेजमेंट के चुनाव कोरोना कम होने और सरकारी छूट मिलने के बाद फिर से घोषणा की गई है। 22 अगस्त को चुनाव है।

 ये भी पढ़ें: डीएसजीएमसी चुनाव 2021: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव स्थगित होने पर विरोध शुरू

 ये भी पढ़ें:  डीएसजीएमसी चुनाव 2021:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी शिरोमणि अकाली दल को इन पार्टियों ने दिया समर्थन

 ◆   चुनावो को लेकर सभी संस्थाएं सक्रिय हो गई हैं।

   शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के प्रधान परमजीत सिंह ने इस बार गरीब पिछडो को भी चुनावो में भागीदारी दी है इस मे सगलगर, भुल्लर समेत अन्य जातियों के भी उम्मीदवार घोषित किए हैं , सरदार परमजीत सिंह सरना का मानना है कि सिख समाज मे सबसे बलिदानी कौम इन्ही समाज से है।

 ये भी पढ़ें:  डीएसजीएमसी के 40% से अधिक कर्मचारियों को पिछले एक साल से नहीं मिला वेतन (अकाली दल )


 ये भी पढ़ें:  डीएसजीएमसी चुनाव 2021:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SADD) ने की चुनाव की तैयारी तेज

     पूर्व गुरुहरकिशन पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सरदार अनूप सिंह घुम्मन वार्ड11 नम्बर चन्दर विहार,विकास विहार से उम्मीदवार है ,उन्होंने अपने समाज को मुख्य धारा में लाने के लिए शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के अध्यक्ष सरदार परमजीत सिंह सरना का  धन्यवाद करते हुए बताया कि ,जितना भ्र्ष्टाचार मोजूद कमेटी के प्रधान सिरसा ने किया है उनको सिख कौम कभी माफ नही करेगी, स्कूल के फंड में भ्र्ष्टाचार, गुरु की गुलक में लूट, ओर अपने आप को सबसे ज्यादा सेवक दिखाने के लिए प्रचार प्रसार का सहारा लिया गया।

  ये भी पढ़ें: सरना बंधुओंं को मिली बड़ी कानूनी जीत।


  ये भी पढ़ें:   DSGMC चुनाव 2021: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SADD) को वॉर्ड नंबर 2 स्वरूप नगर से समर्थन मिलेगा या नहीं देखे यहां !


    अनूप सिंह ने बताया कि हम ईमानदारी से चुनाव लड़ रहे है, सरना बंधुओ ने आश्वासन दिया है कि चन्दर विहार के आसपास जहाँ भी अच्छी जमीन उपलब्ध होगी वहाँ हस्पताल का निर्माण किया जाएगा।


 ये भी पढ़ें:  मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी

 ◆   गरीब बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा दिलाई जाएगी।

  गुरुद्वारों में बेरोजगारों के लिए रोजगार के साधन उपलब्ध कराएंगे, गुरुद्वारों मे अच्छे ग्रन्थी रखे जाएंगे,जो बच्चों को पंजाबी  पढ़ाने के साथ  समाज की विचारधारा से भी  युवाओ को जागरूक करेंगे।

  ये भी पढ़ें:   मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी


   घुम्मन ने बताया कि हमें पूरे समाज के साथ सभी वर्गों का भारी समर्थन मिल रहा है। आगामी 22 अगस्त को भारी बहुमत से हम चुनाव जीत रहे हैं।समर्थक बलविंदर सिंह शर्मा ने बताया कि प्रशिद्ध समाजसेवक अनूप सिंह घुम्मन  एक सच्चे कर्मठ उम्मीदवार है ,उनको सभी समाज का  समर्थन मिलेगा।

0/Post a Comment/Comments