taapsee pannu movies: तापसी पन्नू ने आगामी फिल्म " ब्लरर " का फर्स्ट लुक किया जारी

 नई दिल्ली : पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट फिल्मों पर अपना ध्यान जारी रखते हुए, ज़ी स्टूडियोज ने आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म "ब्लरर" का पहला लुक रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेत्री तापसी पन्नू नज़र आएंगी। उन्हें फिल्मों में उनके बारीक अभिनय के लिए जाना जाता है, जिन्हें न केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित रूप से भी जाना जाता है। 


toofan movie: प्रीमियर से पहले एक ओर ज़बरदस्त ट्रैक Gehre Andhere song हुआ रिलीज़




RRR Movie : "आरआरआर" का बहुप्रतीक्षित मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज़


फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी फिल्म 'सेक्शन 375' के लिए जाना जाता है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया गया था। ब्लरर को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है। फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच गहरी दिलचस्पी जगा दी है और थ्रिलर की एक नई लहर के साथ, ब्लरर स्तर को और ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। 


best bridal makeup : Kakali Meghani’s magical Party-ready-look and Bridal Makeup at Kak’s Salon and Spa at Mumbai



ज़ी स्टूडियोज के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शारिक पटेल ने साझा किया*, "हम दर्शकों के साथ अपने प्रोजेक्ट का पहला लुक साझा करते हुए खुश हैं। तापसी और अजय को देखना रोमांचक है, दो सबसे रचनात्मक लोग ब्लरर के साथ जादू पैदा करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। स्क्रिप्ट अद्वितीय और अत्यधिक आकर्षक है, और हम सभी आगे की यात्रा के लिए उत्सुक हैं।" 


Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।


कई सफल थ्रिलर देने के बाद, तापसी पन्नू आउटसाइडर्स फिल्म्स के अपने साथी प्रांजल खंडड़िया के साथ निर्माता बन गयी हैं। *वह साझा करती है*, "ब्लरर ही एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मैं इस फिल्म के साथ एक निर्माता बनने के लिए खुश हूं और सह-निर्माताओं और टीम के समर्थन से, मुझे यकीन है कि यह समृद्ध सफर होने वाला है।  अजय के साथ सहयोग करना उतना ही रोमांचक है जितना कि मैंने उनका काम देखा है। वह ब्लरर की मनोरंजक कहानी को परदे पर लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं। ” 



shefali shah ने फिल्म happy birthday mummyji का पहला पोस्टर किया रिलीज़।


इकोलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा ने साझा किया*, “ब्लरर मेरे द्वारा पढ़ी गई सबसे अच्छी स्क्रिप्ट्स में से एक है। मैं खुद थ्रिलर का बहुत बड़ा प्रशंसक होने के नाते, इस फिल्म को एक निश्चित तरीके से बनाना चाहता था जो दर्शकों को अमेज़ कर देगी।  अजय बहल के निर्देशन और स्टार कास्ट में तापसी की अगुवाई के साथ, हमें इस फिल्म को बनाने के लिए इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का साथ मिला है। ज़ी स्टूडियोज के साथ, हमें सही साथी मिले और अब हम इस फिल्म को एक साथ बनाने की इस अद्भुत यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।" 


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।


'सेक्शन 375', 'बी.ए.  पास' के निर्देशक अजय बहल ने साझा किया*, "ब्लर एक विचारोत्तेजक और पेचीदा कहानी है जिसने मुझे एक निर्देशक के रूप में वास्तव में उत्साहित किया। ज़ी स्टूडियोज़ और तापसी के साथ यह जुड़ाव निश्चित रूप से ब्लरर को मेरे लिए एक यादगार फिल्म बना देगा। मेरा मानना ​​है कि ब्लरर न केवल एक पावर-पैक एंटरटेनर होगी, बल्कि दर्शकों के जहन में गहरी छाप छोड़ देगी। इसका कारण यह है कि यह न केवल एक आकर्षक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, बल्कि इसका एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ भी है।" 


पहली झलक में ही प्रॉमिसिंग नज़र आ रही यह फिल्म निश्चित रूप से एक दिलचस्प वॉच होगी क्योंकि इसमें इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम शामिल हैं। 


फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और जल्द ही अधिक जानकारी जारी की जाएगी!


https://twitter.com/ZeeStudios_/status/1415619668660822016?s=08

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL