shefali shah ने फिल्म happy birthday mummyji का पहला पोस्टर किया रिलीज़।

 नई दिल्ली : शेफाली शाह अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि उन्होंने हमारे साथ शॉर्ट फिल्म का पहला पोस्टर साझा कर दिया है। शेफाली शाह ने टेलीविजन, फिल्मों, थिएटर और अब ओटीटी प्लेटफार्म सहित सभी प्लेटफार्म पर अपने प्रदर्शन से हमें स्तब्ध कर दिया है और अब, वह हैप्पी बर्थडे मम्मीजी के साथ एक सुंदर कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं, जो उनके द्वारा लिखित और निर्देशित है। वे अपने विशाल और प्रभावशाली करियर में एक नई दिशा ले रही हैं और आज, वह सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर रही हैं। शॉर्ट फिल्म रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और जल्द ही रिलीज़ की जाएगी। 


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।




Amazon Prime Day 2021: bollywood actors ने प्राइम डे सलेब्रेशन्स में शामिल होने का किया आग्रह


शेफाली ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रभावशाली पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"Please shower your blessings on my baby 'Happy Birthday Mummyji' as I take a big leap of faith in a new 'Direction'. Coming to you on 23/7/21 on Large Short Films. 


https://www.instagram.com/p/CRaqb5rJ2_G/?utm_medium=copy_link 


'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' एक ऐसी कहानी है जिसमें समान परिस्थितियों से गुजर रही हज़ारों महिलाओं की कहानी शामिल हैं। शेफाली द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है। 'समडे' के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है। दशकों से एक स्थापित अभिनेत्री, शेफाली ने फिर से हमें अपनी नवीनतम फिल्म जैसे अजीब दास्ताना में अपना अभिनय कौशल दिखाया है। वह जल्द ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में नजर आएंगी। 


swad movie: SWAD Short Film Starcast Spotted Shooting In Delhi



हैप्पी बर्थडे मम्मीजी का पोस्टर इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ा देता है कि शेफाली अपने निर्देशन में क्या खास ले कर आई हैं। 


शॉर्ट फ़िल्म के बारे में बात करते हुए शेफाली कहती हैं,"यह हम में से हर किसी की कहानी है, जो अपने रिश्तों, परिवार, घर से पहचाने जाते हैं ... एक विकल्प जिसे हम खुशी से चुनते हैं।  लेकिन कभी न कभी, हम सभी ने महसूस किया है कि सभी जिम्मेदारियों को छोड़ देने की सख्त जरूरत है। कोविड के कारण हुए लॉकडाउन ने हमारे चेहरों पर अलग-थलग पड़ने की प्रबल भावना पैदा कर दी, लेकिन क्या होता अगर इस पर एक अलग विचारधारा होती तो।" 


"हैप्पी बर्थडे मम्मीजी" की कहानी एक महिला की भावनात्मक यात्रा है, जिससे हर दूसरी महिला रिलेट करेगी।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL