RRR Movie : "आरआरआर" का बहुप्रतीक्षित मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज़

नई दिल्ली : भारत की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, आरआरआर ने आखिरकार प्रशंसकों के लिए एक मेगा ट्रीट के रूप में अपना मेकिंग वीडियो लॉन्च कर दिया है, जिसके साथ दर्शकों को इस भव्य फिल्म की दुनिया में पहली झलक देखने मिलेगी। 


best bridal makeup : Kakali Meghani’s magical Party-ready-look and Bridal Makeup at Kak’s Salon and Spa at Mumbai



Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।


निर्देशक एसएस राजामौली, पेन मूवीज़ और उनकी आरआरआर टीम ने  अपने सोशल मीडिया पर मेकिंग वीडियो को कैप्शन देते हुए साझा किया, " 


लिंक: https://youtu.be/hdQlgy4px6M


मेकिंग वीडियो में सर्वश्रेष्ठ कहानीकार, एसएस राजामौली की आरआरआर के सेट पर एक भव्य प्रसंग का पता चलता है, जिसमें स्वतंत्रता पूर्व युग के लिए एकदम परफ़ेक्ट सेटिंग है।  बिग स्केल पावर पैक्ड एक्शन दृश्यों से लेकर सबसे बड़े और ज़ोरदार धमाकों तक, इस फिल्म के साथ एक ऊंची दहाड़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह एक विसुअल ट्रीट होने का वादा करती है। 


shefali shah ने फिल्म happy birthday mummyji का पहला पोस्टर किया रिलीज़।


इस फिल्म में एक साथ आने वाले विभिन्न इंडस्ट्रीज़ के सभी बड़े सितारों के लुक की एक झलक आपको यहाँ देखने मिलेगी। मेकिंग वीडियो यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि, आरआरआर वास्तव में भारत की सबसे बड़ी और भव्य फिल्मों में से एक होगी। 


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।


स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। 


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।


भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आएंगी। यह परियोजना एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड रह चुके हैं। 


Amazon Prime Day 2021: bollywood actors ने प्राइम डे सलेब्रेशन्स में शामिल होने का किया आग्रह।


पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 


"आरआरआर" कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।


https://twitter.com/ssrajamouli/status/1415544155334275073?s=20

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL