Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने किया ऐलान लव कुश रामलीला 2021 में होगा double action scene

नई दिल्ली,Effective communicationइस साल लाल क़िला मैदान में 6 से 16 अक्तूबर को मंचित होने वाली लव कुश रामलीला के विशाल गगन चुंबी स्टेज पर होने वाले स्टंट ऐक्शन सीन आप दाँतो तले उँगली दबाए होंठो को भींच कर देखेंगे ! 


 ये भी पढ़ें :     lav kush ramlila 2021: Double dose vaccine नहीं लगवाई तो रामलीला में नहीं मिलेगी एंट्री






दरअसल, इस साल कमिटी ने लीला में मंचित होने वाले सभी ऐक्शन स्टंट सीन की कमान बॉलीवुड के नामचीन ऐक्शन डायरेक्टर बाबू त्यागी और उनकी कुशल टीम को सोंपीं है! लीला के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ बाबू त्यागी और उनकी टीम ने सलमान खान स्टारर दबंग  2 , दबंग 3 , रेस 3 सहित बॉलीवुड और साउथ की सत्तर से ज़्यादा फ़िल्मों के ऐक्शन स्टंट द्र्श्यो की कमान संभाली तो जल्द ही रिलीज़ हो रही अजय देवगन की भुज, के अलावा बचचन पांडे, हीरोपंथी के ऐक्शन सीन भी बाबू त्यागी और उनकी टीम की निगरानी में शूट किए गये है!  



   ये भी पढ़ें :   लवकुश लीला में पहली बार 160 से ज्यादा कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे


मीडिया को जारी प्रेस रिलीज़ में अशोक अग्रवाल ने बताया इस बरस लीला में जटायु  रावण युद्ध, हनुमान जी का आकाश मार्ग से संजीवनी बूटी लाने जाना, और शिव विवाह में आसमाँ में बारह रथों पर सवार देवताओं  को शिव पार्वती को आशीर्वाद देने आना सहित साठ से अधिक ऐक्शन सींस को बाबू त्यागी की टीम पहली बार कुछ ऐसे अंदाज़ में स्टेज पर पेश करेगी कि दर्शक देखते रह जाएँगे!


   ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर मनाया विजय दशमी का पर्व

 



  ये भी पढ़ें :  छठ पर्व पर कहीं आक्रोश तो कहीं रोनक

लीला के सचिव अर्जुन कुमार कहते है इस बार हम लीला के सभी किरदारों के कास्टूयम पर विशेष ध्यान दे रहे है! टीवी पर कई लोकप्रिय धार्मिक और पीरियड़ सीरीयल के कास्ट्रयम डायरेक्टर परवीन जाधव और उनकी टीम के अनुभवी साथी  इस वर्ष लीला के सभी कलाकारों की पोशाक और उनकी जूलरी की प्लानिंग में अभी से लग गये है बॉलीवुड परवीन के नाम सल्लू की शादी, संयोग, सुलतान मिर्ज़ा , आई मिलन की रात , चाँदनी बॉर सहित भोजपुरी की दर्जनो फ़िल्में है! इन दिनो यंग ड़ायरेक्टर नवीन छैला और उनकी टीम म्यूज़िक ड़ायरेक्टर धर्मेंद्र कुमार लीला के कलाकारों के चयन और स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में लगे है! वहीं , इस वर्ष देश विदेश में अपनी अलग पहचान बना चुके डान्स। ग्रूप स्मिथ के आर्टिस्ट लीला में मंचित होने वाले पचास से ज़्यादा गीतों की रिहर्सल कोविड़ 19 के नियमों के मुताबिक़ सोशल डिस्टन्स के साथ कर रहे है!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL