Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।

नई दिल्ली : कोविड -19 महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर में, हमने कई अच्छे व नेक लोगों को सामने आते देखा, जिन्होंने मौके पर सामने आ कर हर संभव मदद की पेशकश की है। अभिनेत्री अनन्या पांडे का उद्देश्य उन नेक लोगों के लिए आगे आना है, जिन्होंने सोशल मीडिया की शक्ति के माध्यम से मदद की पेशकश करते हुए चौबीसों घंटे लगातार काम किया है। 

Ananya Panday ने इंडस्ट्री में दो साल किये पूरे; अभिनेत्री ने अपना सफ़र किया साझा ।



shefali shah ने फिल्म happy birthday mummyji का पहला पोस्टर किया रिलीज़।



ऐसी ही एक पहल 'हेल्पनाउ' है, जिसका उद्देश्य एम्बुलेंस के अराइवल के समय को 50 मिनट से घटाकर 15 मिनट करना है। मुंबई में 350 एम्बुलेंस के साथ, हेल्पनाउ शहर का सबसे बड़ा प्राइवेट एम्बुलेंस प्रोवाइडर है। इसने चार महीने पहले पुणे, दिल्ली और बेंगलुरु में भी अपनी सेवाओं का विस्तार किया है। 

Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।

अनन्या पांडे ने सेवा के संस्थापकों से बात की, यह समझने के लिए कि वे आसपास के लोगों की कैसे मदद कर रहे हैं और उन्हें एक वर्चुअल चैट के माध्यम से बहादुर कदम उठाने के लिए किस बात ने प्रेरित किया। 


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।



इसका वीडियो अनन्या पांडे के सो पॉजिटिव अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा था,"अनन्या पांडे ने हेल्पनाउ24x7 के फाउंडर्स के साथ की बातचीत। 


Amazon Prime Day 2021: bollywood actors ने प्राइम डे सलेब्रेशन्स में शामिल होने का किया आग्रह।



मेडिकल इमरजेंसी के समय एम्बुलेंस जीवन रक्षक हो सकती है। हालाँकि, किसी आपात स्थिति के दौरान सही समय पर एम्बुलेंस मिलने की संभावना बहुत कम हो गयी है और इसलिए, इन IIT बॉम्बे छात्रों ने 'HelpNow24x7' शुरू किया है। एक पहल जो वांछित स्थान पर एम्बुलेंस के समय पर आगमन सुनिश्चित करती है। हेल्पनाउ24×7 उस समय बेहद मददगार थी जब पूरा देश महामारी के दौरान चिकित्सा सेवाओं की कमी से गुज़र रहा था। नेक कर्ता आदित्य और शिखर साझा करते हैं कि कैसे इस विचार ने शेप लिया और साथ ही इससे जुड़ी ओर भी बहुत कुछ साझा किया है। 


swad movie: SWAD Short Film Starcast Spotted Shooting In Delhi


हमारे अभियान #SocialMediaForSocialGood को आगे बढ़ाने के लिए, आज ही हमसे जुड़ें जहाँ@ananyapanday ने IIT बॉम्बे के दो छात्रों - आदित्य मक्कड़ और शिखर अग्रवाल से खास बात की है। उनके साथ वेंकटेश अमृतवार भी हैं जो इस पहल में तीसरे भागीदार हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज हमसे जुड़ नहीं सके। 


यह बातचीत देखें और इन गुमनाम हीरों के बारे में अधिक जानें जहाँ वे अपने नेक काम के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए नज़र आ रहे हैं!" 


https://www.instagram.com/tv/CRYc-znlrho/?utm_medium=copy_link 


इसी पहल के तहत, अनन्या ने हाल ही में साइबर बुलिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने और इससे निपटने के तरीकों के लिए मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच के साथ हाथ मिलाया था।  अभिनेत्री ने हाल ही में अपने डीएसआर 'सो पॉजिटिव' का दायरा बढ़ाया, क्योंकि उन्होंने समाज के बेहतरी के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले अच्छे लोगों की जय-जयकार करने के लिए एक और पहल 'सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड' की शुरूवात की है। 


साइबरबुलिंग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने और सोशल मीडिया स्पेस में दयालुता फैलाने के लिए अभिनेत्री ने 2019 में 'सो पॉजिटिव' अभियान शुरू किया था।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL