Amazon Prime Day 2021: bollywood actors ने प्राइम डे सलेब्रेशन्स में शामिल होने का किया आग्रह।

नई दिल्ली : इस साल प्राइम डे सेलिब्रेशन से पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ नाम को शामिल करने का मौका मिला है! फरहान अख्तर, विद्या बालन, परिणीति चोपड़ा से लेकर वरुण धवन, मनोज बाजपेयी, आर्या सहित भारत के सबसे पसंदीदा फिल्म सितारे एक विशेष रूप से क्यूरेट किए गए वीडियो में दर्शकों से अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्राइम डे सलेब्रेशन्स में शामिल होने का आग्रह कर रहे हैं। वीडियो आगे 6 भाषाओं में 8 ब्लॉकबस्टर शीर्षकों की एक झलक पेश करता है, जो कि प्राइम डे 2021 समारोह के हिस्से के रूप में सर्विस पर प्रीमियर होगा। 


Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।





https://www.instagram.com/reel/CRYUwoOBxtM/?utm_medium=share_sheet 


इस साल, लाइन-अप में छह भाषाओं में कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्में शामिल हैं, जिनका प्रीमियर 240+ देशों और क्षेत्रों में किया जा रहा है, जिसकी शुरुआत फहाद फासिल अभिनीत मलयालम थ्रिलर मलिक के विश्व प्रीमियर से हुई, जो 15 जुलाई को लाइव हुआ, फरहान अख्तर स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा तूफ़ान जिसका प्रीमियर आज है, एक कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा इकत और तमिल-तेलुगु में सरपट्टा परंबराई  शामिल है। प्राइम वीडियो पर प्राइम डे समारोह की शुरुआत 8 जुलाई को विश्व स्तर पर द प्राइम डे शो के भारत प्रीमियर के साथ हुई, जिसमें तीन ग्रैमी विजेता बिली इलिश, एच.ई.आर.  और किड क्यूडी, अपनी तरह के पहले तीन-भाग वाले इमर्सिव म्यूज़िकल शो है।


toofan movie review: तूफ़ान ने twitter पर फैन्स से बटोरी वाहवाही ।




shefali shah ने फिल्म happy birthday mummyji का पहला पोस्टर किया रिलीज़।


 इसके अलावा, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो 23 जुलाई को एक मनोरंजक नए जमाने के कैंपस शो में प्यारे पात्रों को वापस लाने वाले अमेज़ॅन ओरिजिनल हॉस्टल डेज़ के दूसरे सीज़न को भी लॉन्च करेगा। सिर्फ़ यही नहीं, अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के पारखी वैश्विक हिट - जूडस और ब्लैक मसीहा को स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि एडल्ट्स और बच्चे समान रूप से टॉम एंड जेरी: द मूवी के साथ इतिहास की सबसे प्रिय प्रतिद्वंद्विता में से एक की वापसी का आनंद ले सकते हैं। 


Ananya Panday ने @helpnow24x7 को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच उनके काम के लिए किया सलाम ।


तो, मनोरंजन के समुद्र में गोता लगाएँ और प्राइम डे 2021 के भाग के रूप में रोमांचक कहानियों और रोमांचकारी कथाओं से भरे खजाने को आज ही अनलॉक करें।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL