द फैमिली मैन के नए सीजन ने जीता बी-टाउन का दिल


मुंबई : सर्वश्रेष्ठ स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ द फैमिली मैन का नया सीज़न 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था और तब से आलोचकों व दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है। हम सभी ने 2 साल तक इस शो के नए सीजन का इंतजार किया है और यह वसूल हो गया है। 



नया सीज़न दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है और कैसे, राज एंड डीके द्वारा ऐसी अद्भुत कहानी व मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और बाकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है। बी-टाउन के कई लोगों द्वारा इसे भारतीय ओटीटी मास्टरपीस कहे जाने वाले के साथ-साथ आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल जैसी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर खुशी व्यक्त की है और रकुल प्रीत सिंह, अभिषेक चौबे सहित कई अन्य लोगों ने भी शो के कलाकारों की जमकर प्रशंसा की है। 


आयुष्मान खुराना लिखते हैं,"This is the best thing on Indian OTT! You guys have created a benchmark. @bajpayee.manoj sir🙏🏽 @samantharuthprabhuoffl👏🏾 @mrfilmistaani 🤗 @rajanddk 🙏🏽

@iamsumankumar 👏🏾 And I'm so proud of my friend @suparnverma 🤗" 


https://instagram.com/stories/ayushmannk/2591307043806447777?utm_source=ig_story_item_share&utm_medium=share_sheet 


विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया,"#ChellamSir > google" 


इस सीरीज़ ने इंडस्ट्री के सेलेब्स को स्तब्ध कर दिया है और इसके गवाह हम सब भी है जिसमें एक मध्यम वर्ग व्यक्ति श्रीकांत तिवारी, जो एक विश्व स्तरीय जासूस है, राष्ट्रीय जांच एजेंसी के लिए काम करता है। अपने उच्च जोखिम वाले काम में सर्वश्रेष्ठ होने के बावजूद संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए, यह श्रृंखला सभी को प्रभावित करती है। 


सिर्फ़ यही नहीं, श्रेया धनवंतरी ने सीजन 1 के दिनों की एक अनमोल स्मृति साझा की है। वह लिखती हैं,"In honour of #TheFamilyManSeason2 I’m throwing it back to #TheFamilyMan Season 1.

.

Yes, this happened. 🤓" 


https://twitter.com/shreya_dhan13/status/1401785983847206914?s=21 


और शारिब हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,"Abhi team ka yeh mood hai🕺🏻🕺🏻🕺🏻 


#TheFamilyManOnPrime #BTS" 


https://www.instagram.com/p/CP2Ul2SJC5I/?utm_medium=copy_link 


पुरस्कार विजेता अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है, जो पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर सनी हिंदुजा, श्रेया धन्वंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर इत्यादि अविश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ नज़र आ रही हैं। 


डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह बहुप्रशंशित शो अब  240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL