राधेश्याम के टीज़र में प्रभास के लवरबॉय अवतार को देख लड़कियों पर छाया दिवानापन.

मुम्बई :  राधेश्याम में, प्रभास को अपने दशक पुराने लवरबॉय अवतार में लौटते देखा जा सकता है। बहुत सारी एक्शन फिल्में करने के बाद वह एक दशक के बाद रोमांटिक रूप में लौट रहे है, राधेश्याम में, इस लवरबॉय रूप में वापसी से उनके फॅन्स खासकर लड़कियों पर दीवानापन छा गया है और सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसक लड़कियों को अभिनेता के प्यार में पागल हो रही है।


राधेश्याम, जो 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ के लिए तैयार है, हाल ही में फिल्म का टीज़र सामने लाया है और तब से लड़कियों को प्रभास के अवतार से मन नहीं भर पाया है। सोशल मीडिया ‘मेरी जान’, ‘लव यू’ ‘30 जुलाई का इंतजार है’ और इस तरह की अन्य टिप्पणियों से भर के बह रहा है।




प्रभास का स्टारडम ऐसे ट्रीटमेंट के लिए नया नहीं है क्योंकि पोस्टर 1 और 2 रिलीज होनेपर में उनके महिला प्रशंसकों से इसी तरह की प्रतिक्रियाएं आयी थीं। एक पोस्टर में वह अपने पुरानेवाले लवरबॉय के अवतार में और दूसरे में बिलकुल चोकलेट बॉय लग रहे थे।

पिछले दशक में हम ने प्रभास को एक्शन मूवी में देखा है और उनकी फिल्मों के साथ उनके फैंस के प्यार और समर्थन की वजह से वह नई ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं। अभिनेता अब एक व्यस्त व्यक्ति है क्योंकि बहुत सारे फिल्म निर्माता उनके साथ काम करना चाहते हैं। पिछले हफ्ते उनकी फिल्म सालार को रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई थी और उनके प्रशंसकों से ढेरों क्रेझी प्रतिक्रियाँए प्राप्त हुई थी।

प्रभास के पास वर्तमान में 4 पैन-इंडिया फिल्में हैं और उन्होंने अपना लॉकडाउन परियोजनाओं को पढ़ने और साईन करने में खर्च किया था। आदिपुरुष, राधेश्याम, सलार और दीपिका पादुकोण के साथ अनटाइटल्ड, सभी फिल्में पैन-इंडिया प्रोजेक्ट है। वह अपनी आगामी परियोजनाएं जैसे कि पौराणिक कथाओं, रोमांटिक ड्रामा, साय-फाई और सालार की अनरीविल्ड शैली के साथ विभिन्न शैली की फिल्मों में अभिनय करेंगे।


0/Post a Comment/Comments