अर्जुन कपूर और विजय सेतुपति ने भारत की पहली पैन-इंडिया फिल्म 'MUDDY' का बहुप्रतीक्षित टीज़र किया रिलीज़!

"मड्डी" नामक यह पैन-इंडिया फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई, दिलचस्प और विशालकाय कॉन्सेप्ट से लैस है जिसमें मड-रेसिंग को हाईलाइट किया गया है। इस विषय को पहले कभी भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है और अब डॉ प्रगाभल इस फ़िल्म के साथ सिनेमा में एक नई लहर पैदा करने के लिए तैयार हैं। 



हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज़ करने के बाद, अब अर्जुन कपूर द्वारा 'मड्डी' का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है जिसने सभी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। फ़िल्म का मोशन पोस्टर विजय सेतुपति द्वारा पेश किया गया था जिसने सभी को काफी प्रभावित किया था। 


पहली बार निर्देशक बने डॉ प्रभाबल द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म पीके 7 क्रिएशन्स के बैनर तले प्रेमा कृष्णदास द्वारा निर्मित है। फिल्म हर मायने में अनूठी है और इसमें सफलता का एक बड़ा पैमाना है। इस साहसी एक्शन थ्रिलर का जन्म फिल्म निर्माता द्वारा ऑफ-रोड रेसिंग और उसके प्रति घनिष्ठ प्रेम के कारण हुआ है। 


इस फ़िल्म के लिए डॉ प्रगाबल ने गहन शोध किया है जो पांच वर्षों तक चला, जिसमें विभिन्न टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता पर एक कहानी निबंध की गई है। बदला, पारिवारिक ड्रामा, हास्य और रोमांच का एक मिश्रण इस फिल्म को मस्ट-वॉच बनाता है। 


इसके बारे में सबसे लुभावनी बात यह है कि सभी स्टंट, ऑफ-रोड रेसिंग को मुख्य अभिनेताओं ने अंजाम दिया है। निर्देशक ने पहले उल्लेख किया था कि कैसे वह इस फ़िल्म के लिए साहसी लोगों को कास्ट करना चाहते थे जो आवश्यक समय और ऊर्जा का निवेश करने के लिए तैयार थे, ताकि किसी भी ड्यूप का इस्तेमाल ना किया जाए। 


सब कुछ रियलिस्टिक, बिना किसी रेफरेंस के और गहन रिसर्च के साथ, फ़िल्म का टीज़र एक मास्टरपीस नज़र आ रहा है। एक पैन-इंडिया फिल्म जिसमें पहली और सबसे बड़ी अवधारणा संचालित फिल्म होने की दृष्टि है। 


एक ब्लॉकबस्टर टीज़र के बाद अब सभी की निगाहें ट्रेलर पर टिकी हैं। यह फिल्म इस गर्मी सिनेमाघरों में रिलीज होगी! 


फिल्म में युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सुरेश और अमित शिवदास नायर प्रमुख कलाकार हैं और वही, हरीश पेराडी, आई एम विजयन और रेणजी पणिक्कर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।


Link : https://bit.ly/muddymovieteaser

0/Post a Comment/Comments