मड्डी' मूवी के मोशन पोस्टर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया; दो मिलियन का आंकड़ा किया पार

 

'मड्डी' एक अभिनव प्रयास है और हाल ही में रिलीज़ किये गए मोशन पोस्टर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। मोशन पोस्टर को अपनी रिलीज़ के कुछ ही समय के भीतर 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। 'मड्डी' मड रेसिंग पर बनी पहली भारतीय फिल्म है। यही वजह है कि फिल्म प्रेमी और दर्शक अब 26 फरवरी को रिलीज़ होने वाले टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ रियलिस्टिक रेसिंग एक्शन स्टंट के अलावा, फिल्म में आवश्यक मात्रा में कॉमर्शियल इंग्रीडिएंट्स भी देखने मिलेंगे। 



मोशन पोस्टर से दृश्य ग्रैंड और रियलिस्टिक लग रहे हैं।  फ़िल्म में कई असली मड रेसिंग खिलाड़ियों ने काम किया और मड्डी को रियलिस्टिक स्थानों पर शूट किया गया है। 


मड्डी का निर्देशन डॉ प्रगाभल द्वारा किया गया है और इसमें युवान और रिधान कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।  प्रेमा कृष्णदास ने पीके 7 क्रिएशन्स बैनर के तले फिल्म का निर्माण किया है और फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में पैन-इंडिया में रिलीज किया जाएगा। 


केजीएफ के प्रसिद्धि रवि बसरुर ने संगीत का निर्देशन किया है और केजी राठेश ने सिनेमैटोग्राफी का काम संभाला है। कई प्रसिद्ध अभिनेताओं और तकनीशियनों ने इस मड रेसिंग ड्रामा के लिए काम किया है जो भारतीय स्क्रीन पर अपनी तरह का पहला प्रयास है।