जैकलीन फर्नांडीज 2020 में अपनी ढेरों घोषणाओं के साथ काफी सुर्खियों में रही

यह वर्ष जो खत्म हो रहा है, अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री साझा करती है*, "2020 एक रोलर-कोस्टर की सवारी रही है, यह साल जहां विश्व स्तर पर बहुत कुछ हुआ है। हालांकि, हम सभी बच गए हैं और मुझे खुशी है कि हम सभी अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।"



बॉलीवुड की मिस सनशाइन यहाँ हमें दिखा रही हैं कि सकारात्मकता पर ध्यान कैसे केंद्रित किया जाए, जब हमारे आस पास बहुत कुछ चल रहा है, *उन्होंने कहा*, “हालांकि, लॉकडाउन था, तब मैंने अपने उत्पादकता को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिये हर अवसर का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश की। यह वर्ष मेरे लिए बैक टू बैक प्रोजेक्ट की घोषणाओं के साथ पेशेवर रूप से पूरा हो रहा है और अनलॉक करने के बाद शायद ही आराम करने के लिए दिन मिले। मैंने काम के प्रत्येक दिन का पूरा आनंद लिया है।”


नए साल में प्रवेश करते हुए, *जैकलीन ने अपने प्रेरक नए साल के संकल्प को हमारे साथ साझा करते हुए कहा*, “2021 में कदम रखते हुए नए साल के लिए मेरा संकल्प खुश और सकारात्मक होना है, आनेवाला वर्ष शूट शेड्यूल के मामले में पिछले वर्ष जैसे ही लग रहा है। इसका मतलब है कि यह व्यस्त होगा लेकिन मैं इस साल का इंतजार कर रही  हूं और काम करना कभी बंद नहीं करना चाहती। मैं शूटिंग के आनंद से वंचित रहने के बजाय एक सेट से दूसरे सेट पर शुटींग करना पसंद करूंगी।"


कड़ी मेहनत करनेवाली यह अभिनेत्री लगातार सकारात्मकता और खुशी फैलाने के लिए एक प्रेरणा बनी है और हमें यह दिखाती है कि हर चीज के माध्यम से कैसे खुश रहें।


अभिनेत्री के लिए बहुत कुछ करने के साथ कुछ प्रमुख फिल्में हैं, जिनमें से वह अपने पिछले सह-कलाकार जैसे कि भूत पुलिस के लिए सैफ अली खान, बच्चन पांडे के लिए अक्षय कुमार और किक 2 के लिए सलमान खान के साथ फिर से जुड़ जाएंगी और साथ ही वह सर्कस में पहली बार रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी।