सितंबर- अक्तूबर की अवधि 'टाइगर श्रॉफ' के लिए रहा हैं एक सफल समय


  

प्रतिभा, बहुमुखता और चुनौतीपूर्ण स्पिरीट के संयोग से, टाइगर श्रॉफ ने सिने उद्योग में अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है। उनके हाय ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हों या उनके जटिल डांस मूव्स, अभिनेता ने अपने हर प्रोजेक्ट के साथ अपने स्तर को उठाया है। इस मल्टी-हाइफ़न स्टार ने अपने डेब्यू गीत 'अनबिलीव्हेबल' के साथ धूम मचा दी है और यह गीत सही मायनों में सूची में सबसे ऊपर है।



उनका ट्रैक 'अनबिलीव्हेबल' हाल ही में प्रदर्शित किया गया है और इस पर प्रशंसकों ने जो तारीफ और प्यार बरसाया है, वह अविश्वसनीय है। हमें लगता है कि सितंबर-अक्तूबर की अवधि हमेशा टाइगर के लिए एक वरदान रही है। हमारे सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार ने एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में खालिद के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसा हासिल की थी। यह फिल्म 2019 के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उसने 1 दिन में 52 करोड़ की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की।


फिल्म ‘वॉर’ एकमेव ऐसी फिल्म थी जो, पिछले साल शहर में सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी थी। 'अनबिलीव्हेबल' के साथ इस साल, टाइगर ने संगीत की दुनिया पर कब्जा कर लिया है - और उनका संगीत उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य का विषय बना है।


चाहे वह उनकी आवाज हो या उनके अल्ट्रा-स्मूद डांस मूव्स, टाइगर ने हमारा दिल जीत लिया है। उनके गीत और ‘वॉर’ दोनों की सफलता सही मायने में उचित ठहराती है कि टाइगर के लिए कुछ भी संभव है। विशेष रूप से, सितंबर - अक्टूबर की अवधि भाग्यशाली है।


टाइगर श्रॉफ के क्राफ्ट में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है। अपनी प्रतिभा में विविधता लाने के बाद, टाइगर को एक ऑल राउंडर- ऐस डांसर, अभूतपूर्व गायक और एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में आसानी से देखा जा सकता है। सभी सही कारणों के लिए, वर्तमान में टाइगर सबसे अधिक मांगवाले अभिनेता है।


इस अविश्वसनीय यात्रा को और अधिक यादगार बनाने के लिए, टाइगर श्रॉफ ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया चुनौती दी है।


'अनबिलीव्हेबल' टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया है और बिग बैंग म्युझिक के गौरव वाधवा द्वारा निर्मित है। काम के मोर्चे पर, टाइगर अभी तक एक और उच्च ऑक्टेन एक्शन फिल्म - हीरोपंती 2 के लिए तैयार है और हम यह देखने के लिए बेताब है कि अब दर्शकों के लिए नया क्या है।